बनास हादसें के वक्त मदद करने वाले बहादुरों का किया गया नागरिक सम्मान

बनास हादसा ,,,,

कभी एक्सीडेंट देखकर भागे नही ,,,,दुब्बी के मसीहाओं से सीखो और समय पर मदद करिये ,,,,,दुब्बी और अन्य मददगारों को सलामी ,,,,,

अपनी जान की परवाह नही करने वाले दूब्बी व अन्य गांवों के 20 ग्रामीण व युवक मददगारों को सम्मान 

भूप्रेमी परिवार संस्था द्वारा विधि कोचिंग क्लास के सहयोग से दुब्बी बनास हादसे में दुब्बी सहित अन्य गांवों के लोगों की बेहतरी सेवा के लिए आज दूब्बी बनास गांव के मंदिर पर एक सामान्य स्तर पर माल्यार्पण के  सम्मान पत्र देकर सम्मानित किया गया इनकी सेवा से और लोगों को भी प्रेरणा मिलेगी ।। इस मौके पर संगठन के अबसार भूप्रेमी ने गहरा दुख व्यक्त करते हुए हादसे में मदद करने वाले लोगों के लिए सलामी दी ।। इस सम्मान के लिए बृज विधि कोचिंग क्लासेज के बृजनन्दन ने सहयोग किया है । 

इस मौके पर संगठन के भूप्रेमी टीकाराम श्री प्रेमराज हिन्दवाड़, श्री अवधेश शर्मा , श्री अवधेश शर्मा,श्री शाहरुख शांति, श्री अमजद ,श्री अशोक मैनपुरा,श्री बाबू लाल वहीं दुब्बी गांव के शिक्षक श्री विनोद मीना सहित कई लोगों का बहुत योगदान रहा ।

अंत में मुकेश कुमार भूप्रेमी ने आभार व्यक्त किया ।

इन्हें किया सम्मानित ,,,,

श्री पुखराज मीणा श्री हनुमान मीणा भडकोली श्री अंगद राज श्री सीताराम मीणा अध्यापक श्री धर्मवीर श्री हेमराज श्री ताराचंद मीणा श्री शिवदास श्री बलराम मीना भारजा श्री गजानंद श्री रूपनाथ श्री प्रभुदयाल श्री रियाज खान श्री रामराज मीणा श्री मनोज प्रजापत श्री रामकेश मीणा श्री रमेश मीणा श्री बबलू मीणा श्री मनराज भाड़ौती मीणा श्री चेतराम मीणा श्री पृथ्वीराज गुर्जर देवली । एम्बुलेंस और अस्पताल वालों को 28 को करेंगे सम्मानित ।।

100 फ़ीट ऊपर से गिरने की बजह से हुई थी इतनी मौत

आपको बता दे कि राजस्थान के सवाई माधोपुर में शनिवार को एक दर्दनाक बस हादसे में 33 लोगों की मौत हो गई थी और 25 से अधिक घायल हो गए थे। मृतकों मे 22 पुरुष,7 महिला और 4 बच्चे शामिल हैं।

यह बस सवाई माधोपुर से लालसोट जा रही थी. रास्ते में बनास नदी पार करते हुए यह बस अनियंत्रित होकर पुल से नीचे गिर गई. हादसे के वक्त बस में करीब 45 लोग सवार थे. इनमें से 33 लोगों की हादसे में मौत हो गई, जबकि करीब 07 लोग घायल लोगों का ईलाज चल रहा है।. मृतकों में राजस्थान के साथ मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश के लोग भी शामिल थे।


इस बस हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी दुख व्यक्त किया था. उन्होंने कहा कि दुख की इस घड़ी में सरकार मृतक और घायलों के परिजनों के साथ है.

https://twitter.com/PMOIndia/status/944443318535987200

Facebook Comments

Leave a comment