मॉडलिंग की दुनिया में उभरता नाम- विराज मीणा

मॉडलिंग की दुनिया में उभरता नाम- विराज मीणा

आपके सपोर्ट में बड़ी #ताकत होती हैं
बड़े गर्व की बात है कि हमारे युवा अब सरकारी नोकरियों से इतर फ़ैशन और मॉडलिंग की दुनिया मे अपना लोहा मनवा रहे हैं, इसका बेहतरीन उदारहण आप अभी रिलीज हुई #Red मूवी में देख ही रहे हो। उससे पहले आपके सहयोग और समर्थन से #प्रीति मीणा को आपने Mrs Rajasthan के खिताब से नवाज कर पूरे मीणा समाज का सम्मान बढ़ाया था और एक बार फिर आपकी दुआओ की, समर्थन की जरूरत हैं आपके छोटे भाई Viraaj Meena को..

..गंगापुर सिटी के एक छोटे से गांव झोपड़ी के इस 22 वर्षीय युवा ने बहुत ही कम समय मे मॉडलिंग के क्षेत्र में अपनी अच्छी पहचान स्थापित कर ली हैं। राजस्थान यूनिवर्सिटी से B. Com की पढ़ाई करते करते इसी वर्ष उन्होंने जयपुर में India Runway Feast 2018 का खिताब जीता था,

और अभी जयपुर में में ही Mr &Mrs वेलेंटाइन का खिताब जीत कर अपने टेलेंट का जलवा बिखेरा था….अब अब आज 21 मार्च से 23 मार्च तक उन्हें #लख़नऊ में आयोजित हो रहे #Summer फेस्टिव में हिस्सा लेने का मौका मिल रहा हैं और आपके समर्थन से भाई को यहाँ मिलने वाली सफलता उनके लिए बॉलीवुड के रास्ते खोल सकती हैं।

अतः MeenaSamaj ग्रुप के माध्यम से आप सभी से अनुरोध हैं कि आप इन्हें अपना सपोर्ट देकर, उनकी हौसला अफजाई करके इनकी मंजिल की राह के हमसफ़र बनने में भूमिका अदा करे और जो भाई लख़नऊ में है वे उनकी लाइव परफॉर्मेंस को देखने जरूर पहुँचे, आप ये शो देखने के लिए Book My Show के माध्यम से टिकट बुक करवा सकते हो,जिससे उनका मनोबल ऊँचा रहे।

साथियों इस पोस्ट को सभी तक पहुँचा कर आपके छोटे भाई #विराज को अपना समर्थन दे।

Facebook Comments