मीणा अब तक करते आ रहे थे डॉ किरोड़ीलाल को CM बनाने की माँग, अब आया नमोनारायण मीणा का नाम

पिछले 10 सालों से मीणा समाज डॉ किरोड़ीलाल मीणा को मुख्यमंत्री पद का दावेदार जताता रहा हैं… पर मन के लड्डू अब तक फीके ही रहे …यहाँ तक कि मीनायो ने अपनी नई पार्टी राजपा बनाकर भी हाथ पैर मार लिए….लेकिन डॉ किरोड़ीलाल को कभी भी मजबूती के साथ CM पद के लिए नही उभार सके…और आखिरकार डॉ किरोड़ीलाल जी ने भी घर वापसी करके पिछले रास्ते से राज्यसभा सांसद की कुर्सी समाल ली

पर डॉ साहब के बीजेपी जॉइन करने के बाद जब उन्हें ना तो केंद्र में कोई मंत्री पद दिया गया और ना ही राजस्थान बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष की कमान नही मिलने के बाद से ही मीनायो ने नया राग गाना चालू कर दिया है कि अब मीनायो में से कांग्रेस की तरफ से नमोनारायण मीणा को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित करना चाहिए

अब पता नही ये राजनीति हैं या फिर असली डिमांड…

मीणा समाज के एक ख्याति प्राप्त लेखक लिखते हैं कि

हम तो कहते है हर जगह भाईचारा रखना चाहिए। सचिन पायलेट भी दो बार सांसद और नमोनारायण जी भी दो बार सांसद । दोनों ही कोई सा मंत्री भी रिया बताया काग्रेंस सरकार मे ।

अब भैया सचिन जी तो नया लड़का है दुबारा भी मौका आ सकता है , लेकिन हमारा नमो जी तो उम्र मे भी ज्यादा है । तो भई वरिष्ठ होने के नाते पहला नम्बर तो उनका ही आणा चाहिए , और भई मीणाऔ ने तो लगभग हमेशा काग्रेंस को ही वोट दिया है। तो काग्रेंस को बडा दिल दिखाकर एक जनजाति मुख्यमंत्री का ऐलान करना चाहिए ।

अब कुछ लोग बोलेगे नही भई डाँक्टर साहब को भी ऐलान होणो चाहिए बीजेपी सू । तो भई बीजेपी तो कर देती पर डाँक्टर साहब टिककर खेले ही नही मैदान मे , दस साल से स्टेडियम के बाहर ही थे । फिर बीजेपी जाणती है यदि बात मजदूरों गरीबों और समाज की आयेगी तो ये बंदा पार्टी के खिलाफ भी जा सकता है तो नही कर सकती ।

कहने का मतलब ये हुआ बीजेपी मे डाँक्टर साहब का केरियर अच्छा नही रहा तो भई दबाव देकर यह भी नही कह सकते की नही भई हमारा नेता कू भी cm बणाऔ ।

पर नमो जी हमेशा पार्टी भक्ति मे रहे है , जब मीणा मीना मुद्दा आया था तब भी पार्टी के साथ खडे थे । कभी पार्टी छोडी भी नही तो अडिग और दमदार सैनिक है तो राजस्थान मे जन्मे, किसान का बेटा , जनजाति समाज से आने बाले माननीय नमोनारायण जी का ऐलान होणा तो चाहिए । यदि ऐसा होता है मुझे नही लगता कोई मीणा बीजेपी को वोट करेगा । और यदि हमारी अनदेखी काग्रेंस करती है तो फिर सबसे बडी पार्टी जननायक तो है ही 24 hrs सेवा मे ।

Facebook Comments