जैन मुनि को ढोक देकर माँगा टिकट, मुनि बोले- वत्स, मैं आशीर्वाद देता हूँ, टिकट नहीं..

मीणा समाज के वरिष्ट कांग्रेसी नेता पूर्व केंद्रीय मंत्री नमोनारायण जी मीना ने देवली उपखण्ड के आंवा में विराजमान पूज्य गुरुदेव मुनि पुंगव श्री सुधासागर जी महाराज के दर्शन किये ओर आशीर्वाद लिया साथ सुदर्शनोदया तीर्थ क्षेत्र समिति द्वारा स्वागत किया गया, परंतु जनता में इस मुलाकात के अलग ही मायने निकाले जा रहे हैं।

आदिवासी नेता ही दे रहे है अंधविश्वासों को बढ़ावा

मनुवाद से ग्रसित सिर्फ किरोड़ी लाल जी ही नहीं, बल्कि हर मीणा नेता हैं और इसकी झलक एक बार फिर देखने को मिली राजस्थान के देवली उपखंड में, जब नमो नारायण जी कांग्रेस कार्यलय के वजाह एक जैन मुनि के आश्रम में टिकट की दरख्वास्त कर बैठे

इस पर उनकी आलोचना पत्रिका लेख के माध्यम से कुछ ऐसे की गई

◆अगर दिए पत्रिका में #पत्रकार की #कल्पना के शब्द नही तो #नमोनारायण जी जैसे #शहंशाह की यह #भिक्षा ठीक नही ओर वह भी #जैन बाबा से जो मीणो की #गोबी खोदने वाले #समता नामक संगठनों के सदस्य में ज्यादातर यही जैन जमाती है और इनकी फंडिंग भी मारवाड़ ओर पूर्वी जैन खूब कर रहे है । मुखिया Ex जज भी इनके ही जमाती है ।

◆नमोनारायण जैसे आरक्षण से #राजनीति के उत्पाद बने IPS अफसर की हरकत ,बामनवास के #पाईलागू प्रतिनिधि से भी अधिक निंदनीय है क्योकि यह तो अफसर जमात से है ओर अब धनाढ्य परिवार से आते है आखिर किस चीज की कमी इनके परिवार में होगी जहाँ लाखो मीणो के परिवार रोजी रोटी के संघर्ष में भी पैरों में नही गिर रहे है ।

◆नमोनारायण जी को बाबाओं से ज्यादा भरोसा जनता पर करना चाहिए और जनता के बीच रहकर, जनता के लिए बेहतरीन कार्य करते हुए अपने टिकट की दावेदारी पेश करने में ही भलाई हैं, आगे उनकी समझ

कहीं ये पत्रिका के द्वारा नमोनारायण जी को बदनाम करने की साजिश तो नहीं

#बिकाऊ_मीडिया: विगत वर्षों में मीडिया का स्तर कितना गिरा है हम सब ने देखा है चाहे प्रिंट मीडिया व इलेक्ट्रॉनिक मीडिया हो या और आज #मीडिया बिकाऊ है.. किस खबर को किस तरीके से तोड़ मरोड़ कर छापना है यह मीडिया वाले बखूबी जानते हैं ।

#आरक्षण_विरोधी: अब बात राजस्थान पत्रिका की की जाए तो हर रोज राजस्थान पत्रिका आरक्षण से जुड़ी खबरें हो या उसकी हितैशी राजनैतिक पार्टियों के विरुद्ध षड्यंत्र के तहत एक अभियान चलाया जा रहा है यह उसी का ही हिस्सा है !

#सत्यता : फिलहाल विधानसभा चुनाव के टिकट की बात जोरों पर है.. जबकि नमो नारायण जी लोकसभा चुनाव के लिए लड़ना तय है, #विधानसभा टिकट की घोषणा हुई नहीं और बात #लोकसभा की की जा रही है जो समझ से परे है।

मेरी पड़ताल के हिसाब से यह बात #झूठ है बे वजह से प्रचारित किया जा रहा है यह #पत्रिका वालों का एक #षड्यंत्र भर है।

Facebook Comments