MeenaSamaj.com पर आपका स्वागत हैं

इस वेबसाइट को MeenaSamaj ग्रुप के माध्यम से सामाजिक, राजनैतिक, शैक्षणिक और आधुनिक सोच को विकसित करने के उद्देश्य से चलाया जा रहा है। यह पूर्णतयः एक नॉन प्रॉफिट और स्वयं सेवी सोच के साथ एक Pay Back To Society का ही एक रूप है

In a World where technology and internet access are spreading very fast, new opportunities to help each other without moving an inch are emerging all the time. Helping each other has never been so easy as it is today.

With a very similar motive of “helping out” we bring you an another platform that could help us in making this world a better place. 


As there is always a scope of improvement so we will keep it improving/updating with time. 
Thank you for stopping by. 
तकनीक हर व्यक्ति और समाज की जरूरत है। संभवत पहले भले ही इसके बिना काम हो गया हो, लेकिन अब संभव नही है। मीणा समाज एक पिछड़ी समाज है और जितने लोग आगे हैं वे अपनी व्यक्तिगत प्रतिभा के दम पर आगे हैं। ब्लॉग हिन्दी विधा के लिए क्रांतीकारी कदम साबित हुआ और कई समाज और समूहों ने इसका अपने संस्थान के हित में प्रयोग किया। पहली बार मीणा समाज भी इस विधा में शामिल हुआ है। फ़िर चाहे इस पहले कदम को रखने वाला कोई भी हो। इस वेबसाइट का निर्माण समाज की ख़बरों का समय पर समन्वय करने के लिए किया गया है।उद्देश्य अखिल भारतीय मीणा समाज को आपस में जोड़ना हैं।

शेयर करे
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
    277
    Shares

Meena Samaj

Hi

One thought on “MeenaSamaj.com पर आपका स्वागत हैं

प्रातिक्रिया दे