अविरल, अप्रतिम जनसंघर्ष जारी….आम जनता के लिए समर्पित

गंगापुर सिटी में पढ़ने वाले बामनवास के शफीपुरा गांव के छात्र पिंटू मीणा की हुई हत्या को कई दिन हो चुके हैं और इस FIR को दर्ज करने में भी पुलिस ने काफी देर की थी और इस हत्याकांड के खुलासे को लेकर पुलिस बिल्कुल भी गंभीर नहीं है और पुलिस आरोपियों के दबाव में काम कर रही है इस तरह की घटनाओं में पुलिस की असंवेदनशीलता प्रशासन पर एक गंभीर सवाल है,जो प्रशासन की संवेदनहीनता को प्रदर्शित करता है !!

आज इस मामले के खुलासे को लेकर जन जन के प्रिय नेता माननीय लालसोट विधायक डॉक्टर किरोडीलाल मीणा जी  ग्रामीणों के साथ में गंगापुर सिटी उपखंड कार्यालय पर प्रदर्शन कर रहे हैं और वह जल्द से जल्द इस खुलासे की मांग को लेकर जिला कलेक्टर एसपी से मिलेंगे!!

 माननीय डॉ साहब एकमात्र ऐसे नेता है जो इतना सफ़र करते हैं ,संघर्ष करते है,फिर भी पता नहीं कुछ लोगों उनसे क्या दिक्कत है जो उनका 24 घंटे विरोध करते है,, उनके खिलाफ अपशब्द लिखते हैं उनको बुरा भला बोलते हैं इस तरह की बेबुनियाद राजनीति कुछ लोग करना चाहते हैं उनके नाम को यूज करके फेमस होना चाहते हैं वह एक कमीनेपन की हद है !!

संघर्ष की राजनीति के इस बुलंद सितारे का विरोध करोगे तो 1 दिन तुम्हारे लिए लड़ाई लड़ने वाला कोई नहीं होगा यह बात विरोधियों को समझनी चाहिए और जितनी जल्दी यह बात समझ आ जाएगी इतनी जल्दी सबका भला है !!

आलोचना करने का एक पैमाना होता है आलोचना के लिए भी बेहतर तर्कों की जरूरत होना जरूरी है लेकिन तुम जो आलोचना करते हो बे सिर पैर पैर की आलोचनाएं है उसका न कोई आधार है न उसकी कोई जमीनी हकीकत तुम सिर्फ अन्धविरोध तक सीमित हो

    ये सोच बदलनी होगी…… साथियों……

You may also like...

Leave a Reply