अर्जुन महर के “पोलिटिकल क़िस्से”

पिछले 7 दिन से मैं सोशल मीडिया पर बिलकुल भी एक्टिव नहीं हूँ तो कई साथियों के मैसेज आ रहे है कि आख़िर मैं कहाँ हूँ..?

तो साथियों मैं आप सबको बताना चाहता हूँ कि मैंने “पॉलिटिकल क़िस्से” नाम से एक स्टार्टअप शुरू किया है। हमारी टीम नेताओं के चुनावी अभियान का मैनेजमेंट करती है और उनके लिए चुनावी रणनीतियाँ तैयार करती है…! इसी कड़ी में मैं पिछले 7 दिनों से दानिश अबरार भाई जी के लिए काम कर रहा हूँ…

इस दौरान मैंने पिछले 7 दिनों में सवाई माधोपुर विधानसभा के लगभग 132 से ज़्यादा गाँव घूमे है और कई नए राजनीतिक अनुभव प्राप्त हुए..! इसी दौरान कई गाँवों में ग्रामीण वासियों ने आदर सम्मान दिया उसका मैं सभी ग्रामीण वासियों का तहेदिल से शुक्रिया अदा करता हूँ….

ख़ास तौर पर बाबू लाल मीना जी (पूर्व सरपंच बनोटा एवं ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष) और मोतिलाल जी (सरपंच, जड़ावता) का शुक्रिया जो आपने इतने लोगों के बीच आदर-सत्कार किया।
.

आगामी विधानसभा चुनाव में हमारी कम्पनी कई नेताओं को सर्विस दे रही है लेकिन हम बीजेपी के लिए काम नहीं करेंगे और मैं ख़ुद खास तौर पर दानिश भाई के साथ २ महीने काम करूँगा…

नोट:- मैंने कांग्रेस पार्टी join नहीं की है। हम केवल राजनीतिक पार्टियों और नेताओं को सर्विस दे रहे है; लेकिन यह सर्विस बीजेपी के नेताओं के लिए उपलब्ध नहीं है…. मैं वामपंथी और अम्बेडकरवादी हूँ और हमेशा रहूँगा…!

Facebook Comments