विधानसभा में हैं भारी भूत पिशाच  का साया, जल्द ही करने होंगे ये पांच उपाय

विधानसभा में हैं भारी भूत पिशाच का साया, जल्द ही करने होंगे ये पांच उपाय

कौन कहता कि विधानसभा में #भूत नही हैं

मैं भी कल जोर जोर से कह रहा था कि विधानसभा में कोई भूत प्रेत बाधा नहीं है, तो रात को एक सरकारी आत्मा ने बताया कि विधानसभा मे एक नही हज़ारो भूत हैं।

■ तांत्रिक बाबा सबको बचा लो, कसम हैं तांत्रिक बाबा तुझको अपने बच्चों की, तू जल्दी से जल्दी भूतो को बोतल में बंद करके सदन में पेश कर दे, दिखा दे दुनिया और TV वालों को, भूत कैसे होते हैं।

■ सबसे पहले उन बारह हजार आर्किटेक्चरो को जाँच के दायरे में लाने की जरूरत हैं, जो विधानसभा का नक्शा बनाते समय इन भूत भाइयो के लिए कमरा बनाना भूल गए थे।

■ जाँच तो विधानसभा को बनाने वाले ठेकेदारों और इंजीनियरो की भी होनी चाहिए, कहीं उनके भी भूत आत्मा प्रवेश तो नही कर गई। तांत्रिक ने बताया कि उनके अंदर भी भवन निर्माण का भुगतान करते वक्त बुरी आत्माओं ने काली कमाई के रूप में प्रवेश कर लिया था। जब तक उनके कमीशन की जांच नही होगी, भूतो की आत्मा शांत नही होगी।

■ और आत्मा ने बताया कि सबसे बड़ी आत्मा तो उसमें विराजमान होने वाले सदस्य ही हैं, अंत उन सबका भी शुद्धिकरण होना बहुत जरूरी हैं। जब सरपंच के लिए 10वी पास योग्यता निर्धारित हो चुकी हैं, तो यहाँ बैठने वालों के लिए भी बीए फीए निर्धारित तो होनी ही चाहिए।

■ साथ ही आत्मा ने पिछली बेंचो पर सोने वाले सदस्यगणों में बुरी आत्मा का प्रवेश होने की बात कही, अंत तुरन्त प्रभाव से विधानसभा में सोने वालों को खड़ा करके सोने के लिए बने हुए कमरों में भेजने की व्यवस्था स्पीकर महोदय को करनी चाहिए।

इस सबके बाबजूद हम सबको तांत्रिक महाराज की जय बोलनी चाहिए, जिसने बुरी आत्माओं को भगाने की जिम्मेदारी बिना किसी धन दौलत के ली हैं। अंत इनके सम्मान में विधानसभा में तैनात सभी मेडिकल टीम के डॉक्टरों को हटा कर तांत्रिक महोदय से ही सभी को इलाज करवाना चाहिए और तांत्रिक महाराज के गुरु महाराज की प्रतिमा सदन में स्थापित करने का बिल पास किया जाना चाहिए।

Facebook Comments